भागवत, गडकरी से मिले रक्षामंत्री पर्रीकर, बोले-जल्द शस्त्र-संपन्न होंगे हम

Wed, 20 May 2015 02:57 AM (IST)
नागपुर। रक्षामंत्री मनोहर पर्रीकर ने कहा है कि डेढ़ वर्ष में भारत शस्त्र संपन्न हो जाएगा। फिलहाल पर्याप्त शस्त्र हैं। कैग रिपार्ट में जिन उपकरणों की कमी बतायी गई है, उन्हें भी जल्द ही तैयार व आयात कर लिया जाएगा। रविवार को रविभवन में रक्षा विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक के बाद पत्रकारों से चर्चा में रक्षामंत्री ने संप्रग सरकार की आलोचना भी की। उन्होंने कहा कि पहले निधि के अभाव में लिए गए निर्णयों के कारण कई योजनाओं पर अमल नहीं हो पाया।
स्वयंसेवक के नाते पहुंचे संघ मुख्यालय
श्री पर्रीकर दो दिवसीय दौरे पर यहां आए हैं। दोपहर में आने के बाद उन्होंने सबसे पहले भूतल परिवहन मंत्री नितीन गडकरी के घर जाकर उनसे लंबे समय तक चर्चा की। उसके बाद संघ मुख्यालय में सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत से बातचीत की। संघ व भाजपा के बीच तेज हुए राजनीतिक संवाद के सिलसिले में रक्षामंत्री का संघ मुख्यालय में आना काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।
हालांकि उन्होंने कहा कि उनका यह दौरा पूर्व नियोजित है। स्वयंसेवक के नाते संघ मुख्यालय पहुंचे हैं। नागपुर में विकास कार्यों के लिए रक्षा विभाग की कुछ जमीनों के लेन-देन की मांग यहां के जनप्रतिनिधियों ने की थी। गडकरी के साथ यहां के नेताओं ने दिल्ली में विविध विषयों की जानकारी दी। रक्षा विभाग से संबंधित मामलों की विस्तृत जानकारी लेने व विकास कार्यों में सहयोग देने के लिए वे यहां आएं हैं।

Related

महाराष्ट्र 6491871038794954038

Post a CommentDefault Comments

emo-but-icon

आॅनलाईन पढे

Date

पाठक संख्या

Hot in week

Recent

Comments

आजका मौसम

Like Us On Facebook

Latest News

Contact Form

Name

Email *

Message *

item