भाजपा के लिए अच्छा साबित हुआ शिवसेना से गठबंधन टूटना: मुख्यमंत्री

पुणे। भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की कोल्हापुर में शुरू हुई बैठक में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने एक बार फिर अपनी सहयोगी पार्टी शिवसेना को चिढ़ाने वाला बयान दिया है।
उन्होंने कहा कि शिवसेना से गठबंधन टूटना भाजपा के लिए अच्छा साबित हुआ। क्योंकि विधान सभा चुनाव के वक्त यदि शिवसेना से गठबंधन टूटा नहीं होता, तो भाजपा को स्वयं की ताकत का पता नहीं लगा होता।
मुंबई मनपा का 2017 में होने वाले चुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री का यह बयान काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की तीन दिवसीय बैठक कोल्हापुर में चल रही है। इस बैठक में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, प्रदेशाध्यक्ष रावसाहेब दानवे पाटिल, राजस्व मंत्री एकनाथ खडसे सहित महाराष्ट्र के सभी बड़े नेता उपस्थित हैं। मुख्यमंत्री ने इस बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि शिवसेना से गठबंधन टूटने की वजह से ही भाजपा महाराष्ट्र में 100 से अधिक विधानसभा सीट जीतने में सफल रही। उन्होंने कहा कि इस वक्त राज्य में भाजपा के एक करोड़ सदस्य हैं और पूरे देश में 10 करोड़ सदस्यों के साथ भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है।
मोदी सरकार पर नहीं लगा एक पैसे के भी घोटाले का आरोप: शाह
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह अपने उद्घाटन भाषण में कांग्रेस और पिछली यूपीए सरकार के खिलाफ जमकर बोले। उन्होंने कहा,'यूपीए सरकार के कार्यकाल में देश में 12 लाख करोड़ रुपये का घोटाला हुआ। इसके अलावा कांग्रेस ने काले धन को वापस लाने की दिशा में कोई भी प्रभावी कदम नहीं उठाया था। शाह ने कहा कि 26 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार को एक साल पूरा हो रहा है, परंतु इस एक वर्ष में भाजपा सरकार पर एक पैसे के भी घोटाले का आरोप नहीं लगा। उन्होंने कहा कि काले धन को वापस लाने के लिए भाजपा ने केंद्र में सरकार बनने के डेढ़ महीने के भीतर संसद में प्रस्ताव पास कर विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया। लिहाजा अब इस मुद्दे पर कांग्रेस को भाजपा से सवाल पूछने का अधिकार नहीं है।

Related

पुणे शहर 9126801765559166594

Post a CommentDefault Comments

emo-but-icon

आॅनलाईन पढे

Date

पाठक संख्या

Hot in week

Recent

Comments

आजका मौसम

Like Us On Facebook

Latest News

Contact Form

Name

Email *

Message *

item